आज दिनांक 22 अगस्त 2023 को महाविद्यालय में राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस कार्यक्रम के अंतर्गत महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. ए. एन. सिंह जी के संरक्षण में तथा एन. एस. एस. सह प्रभारी डॉ संतोषी के निर्देशन में 19 वर्ष तक कि आयु के छात्र छात्राओं को एल्बेंडाजोल की दवाई बांटी गई ।

प्राचार्य जी ने इस दवाई की उपयोगिता , महत्व, फायदे, तथा कृमि मुक्ति के इस राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के सम्बंध में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं को अवगत कराया गया। तथा सीआरसी पौखाल एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा निःशुल्क एल्बेंडाजोल की दवाई उपलब्ध करवाने पर आभार प्रकट किया।

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस के अवसर पर महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राओं को डॉ. संतोषी मैडम द्वारा कृमि मुक्ति दवा एल्बेंडाजोल खिलाई गई साथ ही उन्हें एल्बेंडाजोल की जानकारी दी गई इसमें छात्र छात्राओं को हाथों को साफ रखने, साफ तरीके से भोजन ग्रहण करने और समय-समय पर कृमि मुक्त दवा का सेवन करने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस के इस कार्यक्रम में डॉ अनुरोध प्रभाकर, डॉ संतोषी, डॉ. श्याम कुमार के अतिरिक्त कर्मचारीगण  राजेन्द्र सिंह,  राजपाल सिंह,  रोशन आर्य, अनिल सिंह, गंभीर तथा महाविद्यालय के छात्र/छात्रएं उपस्थित रहे।