हरिद्वार: खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा ने हरिद्वार लोकसभा सीट से 2024 का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उमेश कुमार शर्मा ने कहा हरिद्वार लोकसभा सीट को जीतकर वे यहां का समग्र विकास करेंगे। उमेश कुमार शर्मा ने ये फैसला पत्नी के बसपा से निष्कासन के बाद लिया है।

आगामी लोकसभा चुनाव में खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार भी प्रत्याशी होंगे। इसका ऐलान खुद खानपुर विधायक उमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर किया है।

बता दें की उनकी पत्नी सोनिया शर्मा द्वारा बहुजन समाज पार्टी से निष्कासन के बाद हरिद्वार की राजनीति में नये समीकरण बन रहे हैं। इसी बीच उमेश कुमार ने अपनी एक पोस्ट पर एक कमेंट में साफ लिख दिया है की अब चुनाव सोनिया शर्मा नहीं बल्कि मैं खुद लडूंगा और जनता तय करेगी कि ताकत नेताओं में है या जनता में।

इसके बाद उमेश कुमार का लोकसभा चुनाव लड़ना तय हो गया है। उमेश कुमार के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से राजनैतिक समीकरण बदलना तय है। साथ ही कुछ नेताओं की दिल की धड़कनें भी इस ऐलान से बढ़ जाएंगी।

खानपुर विधायक उमेश कुमार शर्मा ने हरिद्वार लोकसभा सीट से 2024 का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उमेश कुमार शर्मा ने कहा हरिद्वार लोकसभा सीट को जीतकर वे यहां का समग्र विकास करेंगे। उमेश कुमार शर्मा ने ये फैसला पत्नी के बसपा से निष्कासन के बाद लिया है।

अन्य खबरें:-

हरिद्वार: सेंटमेरी स्कूल ज्वालापुर के 12 वीं के छात्र की ट्रेन से टकराकर हुई मौत

हरिद्वार: मजारों के अतिक्रमण को किया ध्वस्त,सीएम का ट्वीट- ‘सफाई अभियान जारी’

खानपुर विधायक उमेश कुमार ने हरिद्वार से लोकसभा का चुनाव लड़ने का किया ऐलान

प्रेमिका से मिलने जाना पड़ा भारी, उतरा आशिक़ी का भूत, देखिये वायरल वीडियो

हरिद्वार में श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय के उड़न दस्ते ने 6 दिन में 20 महाविद्यालयो में छापे मारे